Lok Sabha Seat: देर रात INDIA महागठबंधन की अहम बैठक, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'चुनाव में धांधली BJP की पहचान'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248828

Lok Sabha Seat: देर रात INDIA महागठबंधन की अहम बैठक, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'चुनाव में धांधली BJP की पहचान'

Nalanda Lok Sabha Seat: बिहार के नालंदा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. संदीप सौरभ ने देर रात बिहारशरीफ के गढ़पर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस सभा की अगुवाई राजद के पूर्व विधायक पप्पू खान ने की. 

INDIA महागठबंधन की अहम बैठक

नालंदा: Nalanda Lok Sabha Seat: बिहार के नालंदा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. संदीप सौरभ ने देर रात बिहारशरीफ के गढ़पर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस सभा की अगुवाई राजद के पूर्व विधायक पप्पू खान ने की. 1 जून को नालंदा में होने वाले मतदान को देखते हुए सभी दलों के प्रत्याशी अपनी चुनावी गतिविधियों को तेज कर चुके हैं.

'मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव में की गई धांधली'
जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ. संदीप सौरभ ने आरोप लगाया कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में जिस तरह से चुनाव में धांधली की गई, इसी तरह की स्थिति मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में भी दोहराई जा सकती है. उन्होंने आगे कहा कि, "इलेक्शन कमीशन को भी भाजपा ने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. 

'अब भाजपा की पहचान बन चुकी है चुनाव में धांधली'
डॉ. संदीप सौरभ ने आगे कहा कि 'चुनाव में धांधली अब भाजपा की पहचान बन चुकी है. इसलिए हम लोग नालंदा में चुनाव के दौरान पूरी तरह मुस्तैद रहेंगे.' डॉ. सौरभ ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "भाजपा का असली नाम कायदे से 'भारतीय सत्ता पार्टी' होना चाहिए था.

1 जून को नालंदा में होगा मतदान 
बता दें कि नालंदा में 15 मई को यानी आज नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और उम्मीदवारों के पास 17 मई तक नाम वापस लेने का विकल्प मौजूद रहेगा. वहीं 1 जून यानी आखिरी में मतदान होगा. वहीं वोटों की गिनती 4 जून को होगी. 

7 लोकसभा क्षेत्रों में डाले जाएंगे वोट
राजधानी पटना के साथ 7 लोकसभा क्षेत्रों में 1 जून को वोट डाले जाएंगे. जिनमें नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद शामिल है.

इनपुट- ऋषिकेश कुमार/ नालंदा

यह भी पड़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव के बाद CM नीतीश फिर से मारेंगे पलटी? तेजस्वी यादव के इस बयान ने सियासी पारा बढ़ाया

Trending news